Tuesday, November 30, 2021

अपराधियों में नहीं रीवा पुलिस का खौफ, छात्रा का अपहरण कर मांगी 9 लाख की फिरौती : REWA NEWS

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

अपराधियों में नहीं रीवा पुलिस का खौफ, छात्रा का अपहरण कर मांगी 9 लाख की फिरौती : REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) : अभी हाल ही में हुई 2 घटनाओ का खौफ रीवा में चल ही रहा था की एक ओर घर से स्कूल के लिए निकली किशोरी जब वापस नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की संभावित ठिकानों पर पतासाजी की जा रही थी, इसी दौरान किशोरी के मोबाइल से पिता के मोबाइल में 9 लाख रु की फिरौती मांगने का मैसेज आ गया।
किशोरी के अपहरण की सूचना मिलते ही परिवार जनों के हथ पांव फूल उठे । भागते हुए थाना पहुंचे और पूरी घटना बताई। छात्रा के अपहरण और फिरौती की जानकारी लगते ही पुलिस की नींद उड़ गई। आनन-फानन में टीमें गठित कर साइबर की मदद से तलाश शुरू की गई तो पुलिस को किशोरी का लोकेशन सतना में मिला ।
पतासाजी करने पर जानकारी हुई कि उक्त मैसेज किशोरी के मोबाइल से ही भेजा गया था, किशोरी का लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिली जानकारी से पुलिस ने थोड़ा राहत की सांस ली योंकि किशोरी किसी व्यक्ति के साथ नहीं बल्कि अकेले जाती दिखी है
हालांकि पुलिस किशोरी को दस्तयाब करने हाथ पाव चला रही है। फिरौती की रकम मांगने के बाद किशोरी का मोबाइल बंद है जिसके चलते अन्य कई प्रकार के संदेश भी किए जा रहे हैं। मामला रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र का है ।जहां शनिवार की सुबह घर से स्कूल के लिए निकली किशोरी का अपहरण हो गया फिलहाल पुलिस की कई टीमें किशोरी को बरामद करने के लिए लगाई गई है।

close