Sunday, December 5, 2021

कलेक्टर इलैया राजा टी और जिले के पुलिस कप्तान राकेश सिंह के साथ स्वयं शहर की सड़कों पर निकले

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram
रीवा। Lockdown In rewa: जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिये आज सुबह जनता कर्फ्यू के दूसरे दिन कलेक्टर इलैया राजा टी जिले के पुलिस कप्तान राकेश सिंह के साथ स्वयं शहर की सड़कों पर निकले।
 
दोनों अधिकारियों ने कोविड वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए जिले में जनता कर्फ्यू का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर और एसपी ने शहर की सड़कों पर निकले इक्का-दुक्का लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत दी। दोनों अधिकारियों ने लोगों को रोककर घरों से बाहर निकलने का कारण पूछा और कोरोना से बचाव के लिए घर में ही सुरक्षित रहने की सलाह दी।
इस दौरान कुछ जगहों पर पुलिस और प्रशासन के कार्यपालिक दण्डाधिकारियों ने बेवजह बिना काम के बाईकों पर सवार होकर सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही भी की। कालेज चौराहा, सिरमौर चौराहा, यूनवर्सिटी थाना पर बार-बार समझाईस के बाद भी सड़कों में बेकारण घूमने पर पुलिस प्रशासन ने सख्त कार्यवाही की।
बाइक सवार युवकों को कोविड नियमों के उल्लंघन पर महामारी अधिनियम के तहत थाने में एफआईआर दर्ज कराने की भी चेतावनी दी। इस दौरान जिला कलेक्टर इलैयाराजा टी, एसपी राकेश सिंह सहित अन्य अधिकारी भी लाॅकडाउन का पालन कराने में जुटे रहे।
बता दें कि कोरबा जिले में अब तक कुल 5809 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 4587 लोगों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि 1184 लोगों का अभी कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है। जिले में अब तक कुल 38 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है।
close