Sunday, December 5, 2021

खैरा नई बस्ती वार्ड नंबर 4 रीवा गली सुलभ कांपलेक्स के सीधे वाली रोड में खाली पड़े घर में असामाजिक तत्व, जुआड़ीयो, शराबियों, कोरेक्सियो,गजेडियो का जमावड़ा।

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram
खैरा नई बस्ती वार्ड नंबर 4 रीवा गली सुलभ कांपलेक्स के सीधे वाली रोड में खाली पड़े घर में,उसके सामन आए दिन असामाजिक तत्व, जुआड़ीयो, शराबियों, कोरेक्सियो,गजेडियो का जमावड़ा रहता है। जहां सुबह से लेकर रात तक । यह लोग लाकडाउन तोड़ने के साथ-साथ कोरोना वायरस फैलाने मैं भी साझेदारी रखते हैं और आपदा प्रबंधन नियमों का भी उल्लंघन करते हैं।
यह असामाजिक तत्व ताश खेलते हैं यहां कई लोग बाहर से और असामाजिक तत्व यहां पास जमावड़ा लग जाता है और यहां पर बाहर से आने वाले कई चोर लुच्चके आसपास के घरों में नजर गाड़े रहते हैं और यहां पर कई असामाजिक तत्व ताश खेलने के साथ-साथ कोरेक्स,शराब , गांजा का भी सेवन करते रहते हैं।
यहां पर ताश में खेलने के साथ-साथ जब कोई हार जाता है तो पैसे के लिए एक दूसरे से गाली गलौज झगड़ा भी करने लगते हैं यह असामाजिक तत्वों का जमावड़ा पूरे लॉकडाउन में लगा रहा बार-बार समझाने पर यह नहीं माने।
स्थानीय द्वारा बताया गया कि यहां के थाना प्रभारी मेन रोड में तो निरीक्षण करते हैं लेकिन खैरा नई बस्ती के अंदर साइड कभी भी निरीक्षण करने नहीं जाते हैं जिसकी वजह से इन असामाजिक तत्वों का स्थान लगातार परिवर्तित होता रहता है कभी इस तरफ तो कभी उस तरफ।
यदि इन असामाजिक तत्वों द्वारा किसी दिन बड़ी घटनाओं का अंजाम हो जाएगा तब क्या थाना प्रभारी और प्रशासन की नींद खुलेगी

close