Sunday, December 5, 2021

नदी में डूबने से सगे भाई बहन सहित तीन बच्चों की मौत,टॉर्च की रोशनी में निकाले गए शव

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा. रीवा के मनगवां थाना इलाके के मढ़ीकला गांव में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हूआ है। यहां नदी में डूबने से सगे भाई बहन सहित तीन नाबालिग बच्चों की मौत हो गई। गुरुवार की देर रात पुलिस ने तीनों बच्चों के शव नदी में स्थित पानी के गड्ढ़े से एक एक कर बरामद किए हैं। मृतकों में दो बच्चे सगे भाई-बहिन थे। आशंका जताई जा रही है कि तीनों बच्चे पानी में नहाते वक्त हादसे का शिकार हुए हैं पुलिस घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- कार में बैठकर लगवाते थे IPL पर ऑनलाइन सट्टा, लाखों रुपए कैश के साथ करोड़ों का हिसाब-किताब मिला

02_children.png

आम बीनने का कहकर निकले थे बच्चे
बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर बच्चों के परिजन फसल की गहाई में लगे हुए थे इसी दौरान तीनों बच्चे परिजन से आम बीनने की बात कहकर निकले थे। संभावना है कि बच्चे खेलते हुए गांव की पकड़ियार नदी के पास पहुंच गए होंगे। नदी में पानी नहीं था लेकिन कुछ गड्ढों में काफी पानी भरा हुआ था और बच्चे शायद उसमें नहाने लगे होंगे और नहाते वक्त ही ये हादसा हो गया। शाम तक जब बच्चे वापस नहीं लौटे तो परिजन ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उनकी तलाश शुरु की। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी जब बच्चों का पता नहीं चला तो परिजन ने रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंची और बच्चों की तलाश शुरु की।

ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों में लगा था परिवार, बेटे ने दूल्हा बनने से पहले ही दे दी जान

 

03_children.png

टॉर्च की रोशनी में निकाले गए शव
तीन बच्चों के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत गांव पहुंची और बच्चों की तलाश शुरु की। रात के अंधेरे में टॉर्च की रोशनी में संदेह के आधार पर जब पुलिस ने नदी में बने पानी के गड्ढ़े में बच्चों को तलाश कराया तो एक-एक कर तीनों बच्चों के शव गड्ढे से बरामद हुए। एक साथ तीन बच्चों की मौत की इस हृदय विदारक घटना से हर कोई हैरान है और पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान नैतिक मिश्रा पिता रमाकांत मिश्रा उम्र 8 वर्ष, प्रीति मिश्रा 11 वर्ष एवं राधिका मिश्रा पिता उमाकांत मिश्रा 8 वर्ष के रूप में हुई है।

देखें वीडियो- वैक्सीनेशन करने पहुंची टीम को महिलाओं ने गांव से वापस लौटाया

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sKce18
https://ift.tt/3ncA8kN

close