Sunday, December 5, 2021

नदी में नहाते समय मधुमक्खियों ने किया हमला, बचने के चक्कर में डूबा

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। नदी में नहाते समय एक युवक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। बचने के लिए वे गहरे पानी में गए और डूब गए। मधमुक्खियों के शांत हेाने के बाद नदी में नहा रहे लोगों ने उनको बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

सुबह नदी में नहाने गया था पीडि़त
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना विवि थाने के बोदाबाग स्थित बीहर नदी की है। प्रणव द्विवेदी पिता हनुमान प्रसाद 42 वर्ष निवासी मऊ थाना सिरमौर हाल मुकाम ढेकहा थाना सिविल लाइन करहिया में दुकान संचालित करते थे। गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे वे बीहर नदी के बोदाबाग घाट में नहाने के लिए गए थे।

नदी में उतरते ही मधुमक्खियों ने किया हमला
उन्होंने कपड़े नदी के किनारे उतारकर नहाने लगे। तभी पुल के ऊपर लगी मधमुक्खियों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों को देखकर वे नदी से निकलकर नहीं भाग पाए और गहरे पानी में जाकर डुबकी लगाई। इस दौरान पानी के तेज बहाव में बह गए। घटना से नदी में नहा रहे लोग मधुमक्खियों से जान बचाकर भाग दिये।

स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर
कुछ देर बाद जब मधुमक्खियां शांत हो गई जिसके बाद लोगों ने नदी में उतरकर उनको बाहर निकाला। हालांकि तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने पर रोता बिलखता पूरा परिवार मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। मर्ग कायम कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

अचानक मधुमक्खियों ने कर दिया था हमला
घटना के समय काफी लोग नदी में मौजूद थे। उससे पहले भी कई लोग नदी में नहाकर जा चुके थे लेकिन जब वे नदी में नहाने गए तो मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। जो लोग बाहर थे वे तो बाहर निकल गए लेकिन पानी के अंदर मौजूद पीडि़त बाहर नहीं आ पाए। आशंका जताई जा रही है कि किसी परींदे ने मधुमक्खियों के छत्ते पर पंजा मारा था जिससे वे उग्र हो गई।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dkezv8
https://ift.tt/3uRRG8k

close