Tuesday, November 30, 2021

पत्नी ने कोविड जांच करवाने के लिए बोला तो नाराज पति आत्महत्या करने निकला

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। परिजनों को अलविदा का संदेश मोबाइल पर भेजकर आत्महत्या करने निकले शिक्षक की जान पुलिस ने बचा ली। पुलिस सूचना मिलते ही तत्काल हरकत में आ गई और टावर लोकेशन के आधार पर उनको बरामद कर वापस घर पहुंचा दिया।

परिजनों को मोबाइल पर भेजा संदेश
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाले शासकीय स्कूल के शिक्षक गुरुवार की दोपहर घर से नाराज होकर निकले थे। घर से निकलने के बाद उन्होंने परिजनों को अलविदा का संदेश मोबाइल पर भेजा और उसके बाद मोबाइल बंद कर लिया। संदेश देखकर परिजनों के भी होश उड़ गए। पत्नी ने तत्काल सिविल लाइन थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही जिंदगी को बचाने के लिए जिले भर की पुलिस ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया। पुलिस ने उनका मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया तो वह विवि मार्ग में मिला था। बीच में वे अपना मोबाइल चालू कर रहे थे जिससे पुलिस को भी लगातार उनका लोकेशन ट्रेस करने में आसानी हुई।

एसपी ने कराई नाकाबंदी
उनके क्योंटी जलप्र्रपात में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका पर एसपी ने सिरमौर थाना व लालगाव चौकी पुलिस को अलर्ट कर दिया। पुलिस ने देानों स्थानों में नाकाबंदी करवा दी। जैसे ही वे क्योंटी जलप्रपात पहुंचे तो लालगांव चौकी की पुलिस ने उनको रोक लिया। पुिलस ने वाहन से उनको सिविल लाइन थाने पहुंचाया जहां पुलिस ने समझाईश देने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस की सतर्कता से एक जिंदगी को बचाकर वापस परिजनों के बीच पहुंचा दिया गया।

कोविड जांच के लिए पत्नी से हुआ था विवाद
शिक्षक का कोविड जांच को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था। उनको खांसी आ रही थी जिस पर पत्नी ने उनको कोविड की जांच करवाने को बोला। इस बात को लेकर उनका घर में पत्नी के साथ विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि वे नाराज होकर घर से आत्महत्या करने के लिए निकल आए।

परिजनों को सौंपा
एक शिक्षक ने आत्महत्या करने का मैसेज परिजनों को भेजा था और नाराज होकर घर से निकल आए थे। पत्नी की सूचना पर साइबर की मदद से लोकेशन ट्रेस कर तत्काल घेराबंदी की गई और क्योंटी जलप्रपात से उनको बरामद कर लिया गया। उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिविल लाइन

close