Tuesday, November 30, 2021

बच्ची की तलाश में जगह-जगह पोस्टर लगा रही गरीब मां ।

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram
REWA TIMES NOW
रीवा
डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची की तलाश में उसकी मां जगह-जगह पोस्टर लगा रही है। गुमशुदा बच्ची के स्वजनों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है इसके बाद भी उसकी मां का कहना है कि अगर उसकी बच्ची को कोई ढू़ंढकर उसके सुपुर्द करता है तो उसे 50 हजार रुपये का इनाम देगी। बच्ची की मां अपनी कलेजे के टुकड़े की तलाश में दर-दर के ठोकरे खाने को मजबूर है। सुबह होते ही मां अपने घर से उसकी तलाश करने निकल पड़ती है। इसके साथ ही शहर के अलग अलग स्थानों में बच्ची के गुमशुदा होने के सैकड़ों पोस्टर लगा चुकी है। लेकिन अब तक मासूम का कोई पता नहीं चला है जबकि उसकी मां ने सिविल लाइन थाने में मासूम के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।
क्या है मामलाः सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगानगर में रहने वाली सरस्वती सिंह की डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची बीते दो सप्ताह पूर्व अचानक खेलते हुए लापता हो गई। उसकी तलाश करने के बाद भी आज तक उसका कोई पता नहीं चल पाया। बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस भी उसे ढूंढ पाने अब तक नाकामयाब है। इसके बाद अब उसकी मां बच्ची का पता लगाने खुद सड़कों में पैदल घूम- घूम कर जगह पोस्टर लगा रही है।
मीडिया कर्मियों से महिला ने बताया कि एक मई की दोपहर उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची घर के पास खेल रही थी और वह अचानक लापता हो गई
इनका कहना है : महिला की सूचना पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। गुमशुदा बच्ची की तलाश की जा रही है,अब तक वह दस्तयाब नहीं हो पाई है।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी सिविल लाइन
close