Sunday, December 5, 2021

मातम में बदली शादी की खुशी:बेकाबू जीप ने सड़क के किनारे खड़े दो बारातियों को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने धोखे में दूसरी कार में आग लगा दी

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

मातम में बदली शादी की खुशी:बेकाबू जीप ने सड़क के किनारे खड़े दो बारातियों को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने धोखे में दूसरी कार में आग लगा दी

मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव के बारातियों ने जीप की जगह कार में लगाई आग
  • आधा दर्जन थानों का पुलिस बल देर रात पहुंचा मऊगंज
  • मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव का मामला
  • रीवा में शादी की खुशी मातम में बदल गई। दो बारातियों को तेज रफ्तार से दौड़ रही एक अनियंत्रित जीप ने रौंद दिया। मौके पर ही दोनों बारातियों ने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ दूर खड़ी एक कार में आग लगा दी। इससे वहां मौजूद लोगों के बीच तीखा वाद-विवाद हो गया। दो समुदायों का मामला होने की वजह से तनाव बढ़ गया। एसपी ने आधा दर्जन थानों की फोर्स मौके पर भेजी। तब जाकर मामला शांत हुआ। घटना रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव में शुक्रवार देर रात की है।

    शुक्रवार को दुबगवां कुर्मियान निवासी निसार अहमद के पुत्र फिरोज अंसारी की शादी थी। रात 10 बजे के करीब बारात देवरा गांव जा रही थी। दूल्हा सहित अन्य बाराती निकल चुके थे। अन्य बाराती दूसरे वाहनों में जाने के लिए तैयारी में लगे हुए थे। इसी दौरान सड़क पर खड़े दो लोगों को अनियंत्रित जीप रौंदते हुए पलट गई। घटना स्थल पर ही जयतुन निशा व मो. तारीफ की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा सहित अन्य लोग बारात छोड़कर वापस लौट आए। मऊगंज SDOP शैलेन्द्र शर्मा ने बताया कि अब स्थिति कंट्रोल में है। 6 थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है। दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम मऊगंज अस्पताल में कराया गया है।

    जलने वाली कार अज्ञात
    पुलिस ने बताया कि घटना से गुस्साए बारातियों ने जीप की जगह कार को आग के हवाले ​कर दिया है। पूरी कार जलकर राख हो गई है। अभी तक कार मालिक की पहचान नहीं हो पाई है। कार घटनास्थल के पास ही खड़ी थी। साथ ही उसमे नंबर प्लेट नहीं थी। पुलिस को आशंका है कि टक्कर मारने वाली जीप की जगह बा​रातियों ने धोखे से कार को आग लगा दी है। पुलिस आसपास पूछताछ करके कार मालिक की तलाश कर रही है। वहीं टक्कर माने वाला जीप चालक हादसे के बाद मौके से फरार है। पुलिस ने तनाव को रोकने के लिए आधा दर्जन थाना का बल मौके पर तैनात किया है।

close