Tuesday, November 30, 2021

रीवा:विधवा महिला के साथ हुआ गैंगरेप,इन्सनियात हुई तार-तार

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

रीवा:विधवा महिला के साथ हुआ गैंगरेप,इन्सनियात हुई तार-तार 

यूपी के हाथरस (Hathras Case) के बाद रीवा जिले में भी एक महिला के साथ देखे जाने का मामला प्रकाश में आया है कि वहां एक युवती थी और यहां एक विधवा महिला रीवा में गैंगरेप पीड़ित महिला को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां वह बीते 5 दिनों से जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है यह घटना शाहपुर थाना छेत्र खटखरी चौकी अंतर्गत है | बता दें कि महिला के साथ गैंग रेप करने का आरोप पास के ही गांव में रहने वाले पांच युवकों पर है घटना के बाद से महिला लगातारअचेत है और महिला के साथ हुई गैंगरेप की घटना का खुलासा महिला के पुत्र ने किया है इस घटना में एक और खास बात यह है कि महिला को अस्पताल में आरोपियों ने भर्ती कराया है और अब पैसे का प्रलोभन दिया है |

घटना के बाद क्षेत्र में भारी आक्रोश है जिसके चलते पुलिस आनन-फानन में मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों को हिरासत में लिया है।बताया जाता है कि आरोपियों के द्वारा पहले मामले को दबाने का प्रयास किया गया था हालत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ है ।

आरोपियों में सरपंच पति मयंक मिश्रा ,अरुण सिंह गौर, सतेंद्र, सुरेंद्र मिश्रा ,मुन्ना कोल के साथ अन्य बताए जा रहे हैं। हालांकि पूरे मामले को पुलिस दबाने का प्रयास कर रही है। और जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ने में लगी है। फ़िलहाल पुलिस दुष्कर्म व एससी एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

close