Sunday, December 5, 2021

रीवा- कलेक्टर ने आमजनता से की कोरोना संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील।

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram
कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ने से पुन: लगाया जा सकता है लॉकडाउन  – कलेक्टर                
रीवा 13 अप्रैल 2021. कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आमजनता से कोरोना संक्रमण रोकने में सहयोग की अपील की है। कलेक्टर ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर निकलने पर मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करे। सार्वजनिक स्थलों में बिना मास्क आने वाले व्यक्तियों पर चालानी कार्यवाही की जायेगी। सार्वजनिक स्थलों में दो गज की फिजिकल दूरी बनाये रखें। नवरात्रि तथा रमजान घर पर ही रहकर मनायें। जिले में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। इसके बावजूद कई लोग लगातार निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं। बहुत आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें। अपने तथा अपने परिवारजनों की सुरक्षा के लिये कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी उपाय करें। 
कलेक्टर ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिये हर व्यक्ति का सहयोग आवश्यक है। कोरोना संक्रमण के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिये लॉकडाउन पुन: लगाया जा सकता है। लॉकडाउन के संबंध में 14 अप्रैल को जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में निर्णय लिया जायेगा। प्रशासन हर स्तर पर कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है। आवश्यक होने पर शासन के निर्देशों तथा आपदा प्रबंधन समिति में लिये गये निर्णय के अनुसार कड़े कदम उठाये जायेंगे। लॉकडाउन की अवधि में भी दवाओं तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की व्यवस्था की जायेगी। कलेक्टर ने आमजनता से धैर्य के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव में सहयोग की अपील की है। 
1.आपदा प्रबंधन समूह की बैठक आज:-
रीवा 13 अप्रैल 2021. आपदा प्रबंधन समूह की बैठक कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में 14 अप्रैल को प्रात: 11 बजे से आयोजित की गई है। समिति के सभी सदस्यों से बैठक में उपस्थिति का अनुरोध किया गया है। 
2. डिप्टी कलेक्टर फरहीन खान कार्य मुक्त – एसडीएम हुजूर का प्रभार शैलेन्द्र सिंह को
रीवा 13 अप्रैल 2021. शासन द्वारा 30 मार्च को डिप्टी कलेक्टर श्रीमती फरहीन खान का स्थानांतरण होशंगाबाद जिले के लिये किया गया था। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने 12 मार्च को डिप्टी कलेक्टर श्रीमती खान को कार्यमुक्त करने के आदेश दिये हैं। एसडीएम हुजूर का प्रभार संयुक्त कलेक्टर तथा एसडीएम गुढ़ शैलेन्द्र सिंह को दिया गया है। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समारोह में स्थानांतरित डिप्टी कलेक्टर फरहीन को भावभीनी विदाई दी गई।
close