Sunday, December 5, 2021

रीवा- शहडोल जिले से शराब की तस्करी कर रीवा पहुंचा ट्रैक्टर गिरा गोविंदगढ़ तालाब में

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram
रीवा- शहडोल जिले से शराब की तस्करी कर रीवा पहुंचा ट्रैक्टर गिरा गोविंदगढ़ तालाब में, रीवा जनपद पंचायत के चोरा ग्राम पंचायत का बताया जा रहा है ट्रैक्टर, पूर्व सांसद देवराज सिंह के द्वारा दी गई सांसद निधि से खरीदा गया था टैंकर, काफी मात्रा में देशी शराब लोड, ट्रैक्टर को पुलिस ने पानी से निकालकर खाली कराई शराब।
ऐसा है पूरा मामला
शहडोल से ट्रैक्टर के द्वारा पानी के टैंकर में भरी शराब की खेप रीवा आ रही थी जिसकी भनक पुलिस को लग गई। पुलिस द्वारा टैंकर का पीछा किया गया जहां टैªक्टर चालक ने गोविंदगढ़ तालाब के पास शराब लोड टैंकर को छोड़कर भाग निकला। ट्रैक्टर चालक पकड़े जाने के भय से ट्रैक्टर चालू हालत में ही छोड़ दिया जिससे टैक्टर तालाब में जा गिरा। गोविंदगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई ट्रैक्टर को जेसीबी के माध्यम से तालाब से बाहर निकाला गया। 
भारी मात्रा में मिली शराब
पुलिस ने टैक्टर लोड टैंकर से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। पुलिस ने बताया है कि यह शराब से तस्करों शहडोल से लाई जा रही थी। इस मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि ट्रैक्टर चालक फरार बताया गया है। पुलिस गिरफ्त में आये तस्करों में उमाशंकर चतुर्वेदी, कामता पाठक, अतुल तिवारी शामिल हैं
close