Monday, November 29, 2021

विंध्य के कॉमेडियन पर हमला:बघेली सुपर स्टार अविनाश तिवारी की कार पर बदमाशों ने दिनदहाड़े फेंकी बीयर की बोतल, बाल-बाल बचे

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

विंध्य के कॉमेडियन पर हमला:बघेली सुपर स्टार अविनाश तिवारी की कार पर बदमाशों ने दिनदहाड़े फेंकी बीयर की बोतल, बाल-बाल बचे

  • समान थाना क्षेत्र के लैंड मार्क होटल के समीप वारदात

विंध्य क्षेत्र के बघेली सुपर स्टार व काॅमेडियन अविनाश तिवारी पर बुधवार को बदमाशों ने हमला कर दिया गया। वह दोपहर करीब 3:30 बजे समान थाना क्षेत्र के लैंड मार्क होटल के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने बियर की बोतल फेंक दी। हालांकि अविनाश को चोटें नहीं आई हैं।

अविनाश ने बताया, कुछ दिन पहले कृष्णा राजकपूर सभागार में बघेली बौछार के नाम से कार्यक्रम किया था। इसमें विंध्य का एक वर्ग नाराज था। कला के क्षेत्र में ये लोग सामना नहीं कर सके, तो अब गाड़ी पर हमला कर रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पहले से मिल रही धमकी
अविनाश तिवारी ने बताया, बघेली बौछार कार्यक्रम के बाद से ही फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लिहाजा, आज उनके ऊपर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। गनीमत थी, कार का शीशा नहीं टूटा, वरना उन्हें चोट पहुंच सकती थी।

जानलेवा हमले की कोशिश
अविनाश ने बताया, पहले मैं सीधी और मुंबई तक सीमित था। अब करीब दो साल से विंध्य के सभी जिलों में जाकर कार्यक्रम में शामिल होता हूं, लेकिन अन्य किसी को आपत्ति नहीं हुई, लेकिन रीवा के कुछ लोग पीछे पड़े हैं।

close