Monday, November 29, 2021

शादी का झांसा देकर महिला के साथ बलात्कार, छोड़कर भागा आरोपी

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ लगातार बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे छोड़कर चंपत हो गया। कई दिनों तक परेशान महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है। समान थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ आरोपी धीरज तिवारी निवासी खझवा थाना रायपुर कर्चुलियान बलात्कार किया है।

दो साल पूर्व हुआ था परिचय
दरअसल उक्त महिला का आरोपी दो साल पूर्व परिचय हुआ था जिस पर उसने महिला को शादी का झांसा दिया था। वह उसे अपने साथ संजय नगर स्थित किराए के कमरे में लेकर रहता था और बाद में वह रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के कोष्ठा में कमरा लेकर महिला के साथ रहता था और शादी का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

लापता हो गया आरोपी
कुछ दिन पूर्व आरोपी उसे छोड़कर लापता हो गया। महिला उसे लगातार तलाश करती रही लेकिन उसका कोई पता नही ंचला। परेशान महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ofDPXf
https://ift.tt/3hmt2ZV

close