Tuesday, November 30, 2021

सतना और रीवा चोर गैंग के रहा निशाने पर, पुलिस ने किया पदार्फास, 45 लाख का सामान बरामद

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

सतना और रीवा चोर गैंग के रहा निशाने पर, पुलिस ने किया पदार्फास, 45 लाख का सामान बरामद

सतना। दो जिले में आधा सैकड़ा से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाली गैंग का सतना पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है। सतना एसपी धरमवीर सिंह ने की गई कार्रवाई का खुलासा करते हुये बताया कि सतना जिले में 10 थानो से 20 चोरी की घटनाओं का खुलासा पकड़े गये आरोपितो से हुआ हैं। उनके पास से चोरी का सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। जिसकी अनुमानित कीमत लभगग 45 लाख रूपये आकी गई है। एसपी ने बताया कि चोरो ने रीवा में कई चोरी की घटनाओं को घटित करना बताये है। 

इनकी हुई गिरफ्तारी 

पुलिस ने बताया कि चोरो के गैंग में शामिल रामनरेश डोहर, अजय डोहर, तेज सहित 7 लोगो को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उनके 5 साथीयों की तलाश की जा रही है। एसपी ने बताया कि चोरी का सामान खरीदने वालों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा रहा है। उनकी गिरफ्तारी की जायेगी। 

यह हुआ बरामद

पुलिस ने चोर गैग से बरामद किये गये सामान को दिखाते हुये बताया कि आरोपितों के पास से एक पिकअप वाहन, एक बुलेरों, बाइक, मोटर पम्प सहित भारी मात्रा में साड़िया, लहगें तथा अन्य सामान बरामद किया गया है। जिनकी कीमत 45 लाख रूपये है।

*****************

रैकी कर देते थें घटना को अंजाम

चोर गैंग के लोगो के द्वारा सतना और रीवा में पहले बाइक से रैकी की जाती थी और फिर चार पहिया वाहन से गैंग पहुच कर साड़ी की दुकानो सहित अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठनों एवं घरो में घुस कर सामान चोरी करके ले जाते थे।

फेरी कर बेचते थें सामान

पकड़े गये आरोपितों ने पुलिस को बताया कि चोरी किये गये कपड़े सहित अन्य सामानों को वे फेरी करके बिक्री करवाते थे। उक्त गैंग लगभग तीन वर्षो में आधा सैकडा़ से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपितो से पूछताछ में अभी और खुलासा हो सकता है तो वही रीवा पुलिस को भी सूचना दी गई और पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।
 

close