Tuesday, November 30, 2021

सांसद आदर्श गांव : बडागांव में पाइप लाइन बिछाने सीसी सडक खोदकर पाटना भूले

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

त्योथर. क्षेत्र के सांसद आदर्श गांव बडा गांव में विकास योजनाएं जिम्मेदारों की अनदेखी की भेंट चढ गई हैं। गांव में पेयजल की आपूर्ति के लिए सीसीसी सडक खोद गड्ढा पाटना भूल गए हैं। जिससे घर-घर दरवाजे के सामने बीच सड़क गडढा होने से सांसद आदर्श गांव के रहवासियों का राह चलना दुश्वार हो गया है। ग्रामीणों ने जिला पंचायत सीइओ का ध्यान इस ओर आकष्ट कराते हुए सडक को ठीक कराए जाने की मांग उठाई है।
सांसद आदर्श गांव में नहीं रखी एक ईंट
जिले के सांसद जर्नादन मिश्र चार साल पहले त्योथर के बडागांव को विकसित करने सांसद आदर्श गांव के रूप में गोद लिया। आज तक विकास के नाम पर ईंट तक नहीं रखी गई। विभाग की रेगुलर योजनाओं के क्रियान्वयन भी ठीक से नहीं हो रहा हैं। ग्रामीणों ने सूचना दी है कि सोनी के घर से राजेन्द्र ङ्क्षसह घर तक पानी की पाइप लाइन बिछाने के लिए सडक के बीचो-बीच खोद दी है। जिससे ग्रामीणों का राह चलना मुश्किल हो गया है। सडक खोदने के बाद उसे पाटना भूल गए हैं।
बडागांव में पेयजल जल का संकट
बडागांव के कई मोहल्ले में पेयजल का संकट है। बडागांव में पेयजल का संकट है। कई हैंडपंप खराब पडे हैं। इसके बाद भी ठीक नहीं कराए जा रहे हैं।
टॉयलेट जर्जर, आवास अधूरे
सासंद आदर्श गांव में स्वच्छता अभियान के तहत बनाए गए टॉयलेट जर्जर हो गए हैं। गरीब बस्ती में कई परिवारों के टॉयलेट पूरी तरह टूट गए हैं, कइयो में दरवाजे तक नहीं लगे हैं। कई हितग्राहियों के आवास अधूरे हैं।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fQiAaN
https://ift.tt/3bZd3O8

close