Monday, November 29, 2021

साइकिल से चोर से हुआ बाइक उड़ाने वाले गिरोह का खुलासा, तीन बाइक बरामद

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। साइकिल चोरी की एक घटना ने बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से गाडिय़ां बरामद की है। गिरोह में शामिल कुछ अन्य लोगों के भी नाम सामने आए है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

कृष्णा नगर से चोरी हुई थी साइकिल
बिछिया थाने के कृष्णा नगर से चोरों ने एक साइकिल घर के सामने से पार कर दी थी जिसकी शिकायत पीडि़त ने थाने दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने संदेह के आधार पर हेमराज सोंधिया पिता गुरु नारायण 26 वर्ष निवासी बेलौहन टोला थाना सिटी कोतवाली को पकड़ा जिसके कब्जे से साइकिल बरामद हो गई। उससे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो एक बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा हो गया। आरोपी ने चोरी की तीन बाइकें छिपाए होने की जानकारी दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से तीनों गाडिय़ां बरामद की थी। उसने नाले के किनारे, झोपड़े में इन गाडिय़ों को छिपाया था।

तीन थाना क्षेत्रों से चोरी हुई थी बाइक
ये गाडिय़ां उसने रायपुर कर्चुलियान, मनगवां व सिविल लाइन थाना क्षेत्र से चुराई थी जिसके मामलें थाने में दर्ज है। पुलिस को उसके गिरोह में शामिल कुछ अन्य लोगों की जानकारियां भी मिली है जिनकी भी तलाश की जा रही है। उनके पकड़े जाने के बाद चोरी की अन्य गाडिय़ां भी बरामद हो सकती है। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि उक्त आरोपी काफी समय से घटनाओं को अंजाम दे रहा था। वह गाड़ी बेंचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था लेकिन ग्राहक नहीं मिले है। पूछताछ में उसने जो जानकारियां दी है उसके आधार पर आगे जांच की जा रही है।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RE98PT
https://ift.tt/3fPvyp5

close