Monday, November 29, 2021

हाइवा से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर वाहन में लगाई आग

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक में सवार होकर जा रहे युवक को टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनो ने वाहन में आग लगाकर सड़क में जाम लगा दिया।

भारी पुलिस बल पहुंचा
सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जिसने परिजनों को समझाईश देकर शांत कराया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। हादसा शाहपुर थाने के गोरमा नदी पुल की है। उमेश ोनी पिता मुन्नालाल सोनी निवासी शाहपुर शाहपुर सोमवार की रात करीब हनुमना से बाइक में सवार होकर अपने घर लौट रहा था। रात करीब 8 बजे वह जैसे ही शाहपुर थाने के गोरमा नदी के पुल पर पहुंचा तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हाइवा की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वाहन को छोड़कर फरार हुआ चालक
इस दौरान आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना देखकर स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया। लोगों का गुस्सा टक्कर मारने वाले वाहन पर फूटा और उन्होंने वाहन में आग लगा दी। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। आक्रोश को देखते हुए आसपास के दर्जन भर थाने का बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने दमकल की मदद से आग को बुझा दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाईश देकर शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन वे बसंल कंपनी के कर्मचारी को बुलवाने की मांग कर रहे थे।

पूर्व विधायक पहुंचे, समझाईश पर माने पर परिजन
इस घटना के बाद पूर्व विधायक सुखेन्द्र सिंह बन्ना मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस अधिकारियों व परिजनों से बात की जिसके बाद परिजन जाम खोलने को राजी हो गए। रात में शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। हादसे में वाहन चालक की लापरवाही सामने आई है जो काफी तेज गति से वाहन चला रहा था।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mHtm69
https://ift.tt/3seIWaL

close