Sunday, December 5, 2021

9वीं की छात्रा की गला दबाकर की गई थी हत्या, परिजन सोच रहे थे भजन में गई होगी बेटी, सुबह पुल के नीचे मिला शव

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

 

दमोह7 घंटे पहले

रविवार सुबह पुल के नीचे मिली थी लाश। - Dainik Bhaskar

रविवार सुबह पुल के नीचे मिली थी लाश।

हिंडोरिया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 9वीं की छात्रा की हत्या हुई थी। छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई थी। इसकी पुष्टि पुलिस की एफआईआर में दर्ज धाराओं से स्पष्ट हो गया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं, इसकी पुष्टि पीएम रिपाेर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। सोमवार को पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 307 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

रविवार सुबह बांदकपुर-बनवार मार्ग स्थित पुल के नीचे छात्रा का शव मिला था। छात्रा का चेहरा पकड़े से बंधा था। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। जिसे देखकर प्रतीत हो रहा था कि छात्रा के साथ कुछ गलत हुआ है। पुलिस शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

परिजन सोचते रहे थे भजन कीर्तन में गई होगी बेटी
छात्रा के पिता ने बताया कि गणेश उत्सव के दौरान गांव में भजन कीर्तन का आयोजन होता है। हर दिन लोगों का धार्मिक आयोजनों में शामिल होने जाना होता है। शनिवार की रात में जब उनकी बेटी घर नहीं पहुंची तो उन्होंने सोचा कि संभवत वह किसी धार्मिक आयोजन के भजन कीर्तन में शामिल होगी। लेकिन 9-10 बजे तक जब उनकी बेटी घर नहीं आई तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन गांव में बेटी नहीं मिली। सुबह पुलिस के पास पहुंचे और कुछ ही देर बाद पुलिस ने उन्हें सूचना देकर बांदकपुर बनवार मार्ग पर बुलाया, जहां उनकी बेटी का शव पड़ा मिला।

छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई

एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर स्पष्ट हुआ है कि संभवतः गला दबाकर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302, 363, 366 अ, 301 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

close