Tuesday, November 30, 2021

9 दिन पहले टायर व्यवसाई पर चलाई थी गोली, अपहरण नहीं कर पाए तो बुजुर्ग दंपती के घर डकैती की बना रहे थे योजना

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

[ad_1]

इंदौर

गिरफ्त में आए चार आरोपी।

इंदौर के लसूड़िया में 9 दिन पूर्व टायर व्यवसाई पर गोली चलाने वाले चार आरोपियों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए आरोपियों ने खुलासा किया है कि वह टायर व्यापारी का अपहरण करने आए थे लेकिन प्लान फेल गया तो वह व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गए। वहीं बाणगंगा पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर चूड़िया पुलिस को सौंपा गया है।

घटना 30 सितंबर रात 10:00 बजे की थी। जब लसूड़िया थाना क्षेत्र के कृष्णा टायर के दुकान संचालक नरेंद्र मेहरा अपनी दुकान बंद कर उज्जैन के लिए रवाना हो रहे थे तभी बाइक से आए दो अज्ञात बदमाशों ने विवाद के बाद व्यापारी पर बंदूक से फायर पर मौके से फरार हो गए थे। घटना के दौरान व्यापारी के हाथ में गोली लगी थी जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी।

एसपी आशुतोष बागरी के अनुसार 29 सितंबर को थाना लसूडिया के एमआरएफ टायर वेबसाइट नरेश सिंह को चार बदमाशों ने रेकी कर अपहरण की योजना बनाई थी। गिरफ्तार आरोपी संजय कुशवाहा, विशाल लोहार, जितेंद्र हाड़ा ,दीपक चंदेल वह जयदीप पवार को गुरुवार देर रात बाणगंगा थाने के समीप कालिंदी गोल्ड इलाके में डकैती की योजना करते हुए पकड़ा है।

गिरफ्तार किए आरोपियों ने कबूला है कि उन्होंने लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के अपहरण की योजना बनाई थी लेकिन सफलता नहीं मिलने के कारण उन्होंने गुरुवार को बाणगंगा इलाके में बुजुर्ग दंपती के घर डकैती की योजना बनाई थी। वहीं आरोपियों के पास से दो देशी कट्टे व टॉमी, हथौड़ी सहित दो मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मामले में कई अन्य खुलासे होने की उम्मीद बताई जा रही है।

टायर व्यवसाई पर चली गोली:लसूड़िया थाना क्षेत्र की घटना,बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला , घायल अवस्था में भेजा अस्पताल,उज्जैन के टायर व्यवसाई

खबरें और भी हैं…

Source link

close