Sunday, December 5, 2021

आर्यन खान अभी जेल में ही रहेंगे जमानत याचिका हुई खारिज

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

सेशंस अदालत से जमानत याचिका खारिज होने के ठीक बाद आर्यन ख़ान के वकील हाई कोर्ट पहुंच गए हैं. ड्रग्स केस में सेशंस कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी मिलते ही आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के विरोध में अपील दायर कर दी है.

बहुत संभव है कि अब गुरुवार को ही इस मामले में हाई कोर्ट मेंसनुवाई हो. बताया जाता है कि हाई कोर्ट में जस्टिस नितिन साम्ब्रे की बेंच के सामने इस मामले को गुरुवार को सुनवाई के लिए रखा जाएगा. बुधवार दोपहर करीब 245 बजे सेशंस अदालत में जज वीवी पाटिल ने आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी. जज ने ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाते हुए कोर्ट में कहा- बेल रिजेक्टेड.

हाईकोर्ट में डगर हो सकती है मुश्किल

कोर्टरूम में बुधवार को आर्यन खान की तरफ से वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे अपनी टीम के साथ मौजूद थे. इसके साथ ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्टरूम में मौजूद थीं. सेशंस कोर्ट से ऑपरेटिव ऑर्डर आने के साथ ही वकीलों ने कहा था कि ऑर्डर कॉपी आते ही वह हाई कोर्ट का रुख करेंगे. हालांकि, हाई • कोर्ट से जमानत का रास्ता इतना भी आसान नहीं होगा. ऐसा इसलिए कि सेशंस अदालत से ऑर्डर कॉपी आने के बाद जहां उन्हें नए सिरे से हाई कोर्ट में जमानत की याचिका देनी होगी, वहीं ऊपरी अदालत में उस तर्क को भी गलत साबित करना | होगा जिसके आधार पर सेशंस अदालत ने जमानत खारित की है. अब क्योंकि एनसीबी की जांच जारी है, ऐसे में हाई कोर्ट में इस केस पर नए सिरे से बहस भी हो सकती है।

close