Sunday, December 5, 2021

पत्नी के बेवफाई के चलते सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और खुद को उतारा मौत के घाट पत्नी के थे दो युवकों से संबंध

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

सब इंस्पेक्टर की पत्नी से थे 2 युवकों के संबंध, अश्लील वीडियो मिलने के बाद पत्नी को मारकर की खुदकुशी

रीवा जिले में पनवार थाना प्रभारी के रूप में पदस्थ एसआई हीरा सिंह द्वारा पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने के मामले में नया खुलासा हुआ है।सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मोबाइल में पुलिस को अश्लील वीडियो व फोटो मिले हैं। एसआई की पत्नी का दो युवकों से प्रेम प्रसंग था। पहले प्रेमी ने उसे दूसरे प्रेमी के साथ देखकर अश्लील वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल करने लगा था।वारदात के एक दिन पहले आरोपी ने यही वीडियो सब इंस्पेक्टर और उसकी पत्नी को भेजे थे। इसके बाद वह ब्लैकमेल कर रहा था। चर्चा है कि पहला प्रेमी 3 साल से संपर्क में था जबकि दूसरा प्रेमी कुछ माह पहले ही महिला के संपर्क में आया था। कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

•इन आरोपियों को पकड़ा


पुलिस को अनूपपुर के संजय सिंह आर्मो (25) के साथ एसआई की पत्नी से अफेयर की जानकारी मिली थी। इसके बाद अनूपपुर के ही दूसरे आरोपी सोनू यादव (33) के बारे में इनपुट मिला। ऐसे में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए एक टीम अनूपपुर भेजी गई। जहां दोनों आरोपियों को पकड़कर शहडोल लाया गया।जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर की पत्नी के अवैध संबंध 2 पुरुषों से थे। पहले प्रेमी संजय आर्मो के साथ 3 साल से महिला संपर्क में रही। वहीं, कुछ माह पहले सोनू यादव से भी नजदीकियां बढ़ गई थीं। संजय आर्मो को यह मंजूर नहीं था। संजय ने दोनों के अश्लील वीडियो-फोटो बना लिए।


•एक दिन पहले एसआई को मिला था वीडियो


पुलिस का दावा है कि वारदात वाले दिन से एक दिन पहले हीरा सिंह के मोबाइल पर पत्नी के अश्लील वीडियो व फोटो मिले थे। दूसरे युवक के साथ पत्नी का फोटो व वीडियो देखते ही हीरा सिंह ने आपा खो दिया। इसके बाद बाइक से ही चलकर वह शहडोल पहुंच गया था। यहां उन्होंने शराब पी। फिर पत्नी से सवाल जवाब किए। आखिर में सर्विस रिवॉल्वर से पहले पत्नी की हत्या की और फिर सुसाइड कर लिया।

close