दोस्त ने चाकू मारे इलाज के दौरान 22 दिन बाद दम तोड़ा |

दोस्त ने चाकू मारे इलाज के दौरान 22 दिन बाद दम तोड़ा |

ग्वालियर11 मिनट पहले

ग्वालियर में शराब पार्टी के दौरान दो दोस्तो में हुए झगड़े के बाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को चाकू घोप दिया। चाकू लगने से घायल युवक को उसके भाइयों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती क्योंकि घाव गहरा था, डॉक्टर ने उसकी जान बचाने का काफी प्रयास भी किया। लेकिन 22 दिन मौत से लडऩे के बाद उसने दम तोड़ दिया। हालांकि हत्या के प्रयास का मामला पुलिस पहले ही दर्ज कर चुकी थी, अब पुलिस ने हमलावर दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वारदात 3 मई की है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के कटी घाटी पर रहने वाला कल्लो उर्फ साकिर खान और इलू जोशी आपस में दोस्त थे। विगत 3 मई को दोनों ने शराब पार्टी की। नशा जब ज्यादा हो गया तो उनमें झगड़ा हो गया। इसी झगड़े मे इलू ने चाकू निकालकर साकिर के पेट मे घोंप दिया। उसे लहुलुहान देखा तो उसे वही छोडक़र वह भाग गया। पुलिस को पता चला तो मौके पर पहुंची। उसके घरवाले भी वहां आ चुके थे। पूछताछ की तो साकिर ने बताया कि इलू ने उसे चाकू मारा है। इसके बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल भर्ती कराया। करीब 22 दिन वह मौत से जूझता रहा। आखिरकार आज उसकी मौत हो गई। पुलिस को मालूम चला तो शव का पीएम कराकर हत्यारे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू दी है।

चाकू मारने के बाद से फरार हमलावर

चाकू मारने के बाद इलू जोशी भाग गया था। पुलिस ने उसके घर और अन्य कई ठिकानों पर तलाश किया, लेकिन उसका कही कोई पता नहीं चल सका था। अब हत्या होने पर पुलिस एक बार फिर पूरे जोश से उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस को उसके कुछ ठिकाने ओर मालूम चले है, जहां जल्द ही पुलिस दबिश देगी।

आरोपी की तलाश की जा रही हैं

जनकगंज थाने के एसआई अजीम अंसारी ने बताया कि साकिर खान नाम के युवक को इलू जोशी ने किसी बात को लेकर चाकू मारे थे जिससे युवक घायल हो गया था युवक को उपचार के लिए 20 दिन पहले हॉस्पिटल भर्ती कराया था जहां यूसी इलाज के दौरान मौत हो गई है। हमलावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…


Source link

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.