Sunday, November 28, 2021

Ind Vs NZ:भारत की लगातार दूसरी हार 48 रनों के अंदर गंवाया तीसरा विकेट, नहीं चले रोहित भी

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है 10 ओवर तक टीम इंडिया ने मात्र 48 रन बनाए थे और उसके 3 विकेट गिर चुके थे। हार्दिक पाड्या और ऋषभ पंत क्रीज पर है।

भारत की घटिया शुरूआत टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारत कीBene

शुरूआत बेहद खराब रही। मैच के तीसरे ही ओवर में ईशान किशन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें टेंट बोल्ट की गेंद पर डेरेल मिशेल ने कैच किया। भारत का पहला विकेट 11 रन के स्कोर पर गिरा। किशन के आउट होने के बाद अगली गेंद पर एडम मिलने ने रोहित शर्मा का आसान सा कैच छोड़ दिया। छठे ओवर में टिम साउदी ने केएल राहुल 18 रन को आउट कर टीम इंडिया को दूसरा झटका पहुंचाया। राहुल का कैच भी मिशेल ने लिया। रोहित शर्मा भी शून्य पर मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और ईश सोढ़ी की गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। रोहित का कैच मार्टिन गप्टिल ने लिया।

भारतीय टीम में 2 बदलाव

पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किए हैं। भुवनेश्वर कुमार को को टीम में जगह नहीं मिली। उनकी जगह शाल ठाकुर को मौका दिया गया है। वहीं शानदार फार्म में धान रहे ईशान किशन को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। वो सूर्य कुमार यादव की जगह टीम में आए है। न्यूजीलैंड ने भी अपनी टीम में एक बदलाव किया है। उसने टिम सिफर्ट की जगह एडम मिल्ने को टीम में चुना है।

close