Tuesday, November 30, 2021

Lakhimpur Case: मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

आशीष मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में नहीं किया सहयोग

लखीमपुर हिंसा केस

लंबी पूछताछ के बाद आखिरकार पुलिस ने लखीमपुर हिंसा केस में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। लखीमपुर खीरी मामले में पर्यवेक्षण समिति के अध्यक्ष DIG उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि लंबी पूछताछ के बाद हमने पाया कि आशीष मिश्रा सहयोग नहीं कर रहे, और जांच विवेचना में कई बातें बताना नहीं चाहते। इसलिए हम उन्हें गिरफ़्तार कर रहे हैं, उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। आशीष मिश्रा से सुबह 11 बजे से पुलिस लाइन्स स्थित क्राइम ब्रांच में पूछताछ चल रही थी। पूरे मामले में शुरू से आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

इससे पहले पुलिस ने आशीष मिश्रा के मामले में अब तक कोई तेजी नहीं दिखाई, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने भी नाराजगी जताई है। आशीष के खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है। पहली बार पेश नहीं होने पर पुलिस ने आशीष मिश्रा के खिलाफ दूसरी बार नोटिस जारी किया था। उसके बाद जाकर आशीष पुलिस के सामने हाजिर हुए।

इस बीच, आशीष के पिता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने बेटे को निर्दोष बताया है। पूरे मामले में सियासत जारी है। किसान संगठनों ने रेल रोको समेत कई कार्यक्रम का ऐलान किया है

close