Tuesday, November 30, 2021

M.P. बिरला आई.टी.आई. चोरहटा कालेज में किया जा रहा है बच्चों के साथ अत्याचार

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

कलेक्टर एसपी विधानसभा अध्यक्ष सभी से बच्चे लगा चुके हैं गुहार पर अभी तक नही हुआ निराकरण

सूत्रों द्वारा बताई गई जानकारी

150 से ज्यादा बच्चो के साथ हुई है धोखाधड़ी पर इनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकल रहा छात्र गण के द्वारा आरोप है की इनकी फीस ले ली गई और परीक्षा नही देने दिया गया और रिजल्ट में फेल कर दिया गया |

Mp बिरला आईटीआई में सत्र 2018-2020 के बच्चो का अभी तक पेपर नही हुआ और बच्चो न एडमिट कार्ड आया ना और कुछ फिर रिजल्ट आया तो सभी बच्चे फेल हो गए और 31 जून से बच्चो को यही बताया जा रहा है की 31 जून 2021 से बताया जा रहा है. NCVT. द्वारा फीस, के कारण आप लोगों का पेपर नहीं हो रहा है, जो कि सब लड़के 70- 70 हजार D.S. तिवारी को जमा किये हैं अब सब कॉलेज बालों से पूछते हैं हमारी फीस कहा है की हमें डाट कर भगा दिया जाता है बोलतें है कि जायों अपना काम करो सब की फीस जमा है।

सवाल ये बनता है की अगर फीस जमा है तो इन बच्चो की परीक्षा क्यों नहीं हुआ और न एडमिट कार्ड आया

प्राइवेट कॉलेज की मनमानी के कारण हर साल लाखों बच्चो का नुकसान होता है या तो प्राइवेट कॉलेज फीस बढ़ा देते हैं और फीस टाइम पे ना देने से परीक्षा से वंचित कर देते हैं ।

जितने बच्चो के साथ ऐसा खिलवाड़ हुआ वो दर दर भटक रहे हैं और सभी उच्चाधिकारी को आवेदन दे चुके हैं पर कही से भी इन सभी को इंसाफ नहीं मिल रहा अब सवाल ये है को इन सभी बच्चो को इंसाफ कब मिलेगा।

close