Sunday, December 5, 2021

MBBS अंतिम वर्ष का छात्र नहर में डूबा

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया मेडिकल छात्र बिछिया थाना क्षेत्र के सिल्परा नहर में डूब गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर मेडिकल कालेज प्रशासन सहित जिला प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची तथा नहर के पानी में लापता छात्र की तलाश में जुट गई।

बताया जा रहा कि नहर में डूबा छात्र रौनक भंडारी मूलत एमपी के खरगौन का रहने वाला है। वह श्यामशाह मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र है। जानकारी के तहत गुरूवार को परीक्षा समाप्त होने के बाद रौनक और उसके साथी अर्पित गर्ग, मोहित कसरे, मोनिका जैन, अमृता और रितिका सहित 7 मेडिकल छात्र पिकनिक मनाने गए थे। वे नहर में उतरे ही थे कि रौनक नहर के गहरे पानी चला गया।

नहर में डूबेमेडिकल छात्र की तलाश करने के लिए प्रशासन ने एमडीआरएफ टीम को उतारा है। पुलिस और टीम लगातार नहर में तलाश कर रही है।

बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि चिन्हित प्वाइंट पर शव देखा गया है। उसकी तलाश की जा रही है। शव मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होने बताया कि छात्र का पता लगने के बाद उसके साथियों से घटना को लेकर पूछताछ की जाएगी। साथ ही जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर पहुंचे मेडिकल के छात्र व डॉक्टर
छात्र के नहर में डूबने खबर लगते ही मेडिकल कालेज के छात्र और डॉक्टर मौके पर पहुच गए। वे लगातार छात्र की तलाश कर रहे है।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3esomQE
https://ift.tt/33nw9sp

close