Saturday, May 21, 2022

माता-पिता पर बेटे की हत्या का आरोप, 13 दिन बाद कब्र से निकाली गई युवक की लाश, मेडिकल कॉलेज रीवा में होगा पीएम

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram



सतना/रीवा। एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जिसमे एक युवक की हत्या का आरोप उसके ही माता पिता पर है। शिकायत युवक के ससुराल पक्ष ने की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया और 13 दिन पूर्व कब्र में दफन की गई लाश को बाहर निकाल पीएम के रीवा मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही आगे का मामला क्लियर होगा।

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक मो नईम उर्फ गुड्डा उम्र 40 वर्ष निवासी पन्ना पिछले दिनों अपने पिता मुनीर खान से मिलने सोहावल सतना आया हुआ था। बीते 26 मार्च को उसकी मौत यही पिता के पास हो गई। मुश्लिम समाज की परंपरा के साथ उसे दफना दिया गया लेकिन इसी बीच उसके चाचा ससुर सहित रिश्तेदारों ने नईम की मौत को हत्या बताया और उसके माता-पिता पर आरोप लगाया। जिसके बाद एसपी धर्मवीर सिंह के निर्देश पर एसडीएम पन्ना गुनौर भारती मिश्रा से अनुमति ली गई व शव को सतना पुलिस ने बाहर निकलवाया और पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

शराब पीने से हुई मौत
वही नईम के पिता का कहना है कि नईम शराब बहुत पीता था, उस दिन भी वह बहुत ज्यादा नशे में था और गिर गया और गंभीर चोटें आई जिससे उसकी मौत हक गई। मृतक का परिवार डेढ़ डेस्क से भी ज्यादा समय से सोहावल में रहता है। घटना कि अश्लियत तो जांच के बाद ही सामने आएगी।

close