Sunday, December 5, 2021

PM मोदी पर सोरेन ने ट्वीट कर कसा तंज, BJP के CM-मंत्रियों ने किया पलटवार

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में कोरोना महामारी के चलते जो हालात वर्तमान में बने हैं, उस पर राजनीतिक घमासान भी देखने को मिल रहा है। ताजा मामला झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा पीएम मोदी पर कसे गए तंज का है। उनके एक तरफा संवाद के तंज के बाद सियासत गर्मा गई। जिसको लेकर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्र सरकार में मंत्री समेत कई बड़े नेता अब सोशल मीडिया पर हेमंत सोरेन को जवाब देने में लग गए हैं।

बता दें कि हेमंत सोरेन ने गुरुवार की रात एक ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कॉल किया था। साथ में उन्होंने तंज कसते हुए यह भी लिखा कि, ‘पीएम मोदी ने बस अपने मन की बात की, काम की बात नहीं की और न सुनी।

आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते।

— Hemant Soren (@HemantSorenJMM) May 6, 2021

मुख्यमंत्री सोरेन के इस ट्वीट के बाद, असम बीजेपी के नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आपका यह ट्वीट न सिर्फ न्यूनतम मर्यादा के खिलाफ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।

आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी https://t.co/AIm0V6uc17

— Himanta Biswa Sarma (@himantabiswa) May 6, 2021

वहीं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड में नेता प्रतिपक्ष बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर उनके इस ट्वीट की आलोचना की है। उन्होंने लिखा, ‘हेमंत सोरेन एक फेल मुख्यमंत्री हैं। गवर्नेंस में फेल हैं। कोविड से लड़ने में फेल हैं। लोगों की मदद करने में फेल हैं। अपनी असफलता छिपाने के लिए वो अपने ही ऑफिस की मर्यादा कम कर रहे हैं। जाग जाइए और काम करिए, मिस्टर सोरेन, घड़ी की सुई टिक-टिक कर रही है।’

Hemant Soren is a failed CM.

Failure in governance.

Failure in tackling COVID in the state.

Failure to assist people.

To hide his failures he demeans the office he holds.

Wake up and work, Mr. Soren. The clock is ticking.@PMOIndia @HMOIndia @blsanthosh https://t.co/SHX7NGzKhw

— Babulal Marandi (@yourBabulal) May 7, 2021

सोरेन के ट्वीट पर नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफी रियो ने लिखा कि मुख्यमंत्री के रूप में मेरे कई वर्षों के कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के प्रति काफी संवेदनशील रहे हैं। मैं हेमंत सोरेन के इस बयान को पूरी तरह खारिज करता हूं।

In my experience as a Chief Minister for several tenure, Honourable @PMOIndia Shri @narendramodi has always been sensitive to the concerns of the states, particularly of the Northeast states. I disagree with Shri @HemantSorenJMM and I hope retracts his statement. https://t.co/UrBVDDHuAw

— Neiphiu Rio (@Neiphiu_Rio) May 7, 2021

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने हेमंत सोरेन को जवाब देते हुए लिखा, ‘कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं। महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, हम एक टीम इंडिया हैं।

कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं। महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।
हम एक टीम इंडिया हैं। https://t.co/ZtYa1axe0t

— Kiren Rijiju (@KirenRijiju) May 7, 2021

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
CM hemant sorens tweet controversy, BJP’s CM-ministers retaliate
.
.

.

from दैनिक भास्कर हिंदी https://ift.tt/3vRBPHc
https://ift.tt/3b7gguq

close