Monday, November 29, 2021

REWA-आवारा युवकों को लगाई उठक बैठक, भीड़ को डंडा लेकर दौड़ाया

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा। लॉक डाउन में घूमने वाले आवारा युवकों की धरपकड़ के लिए शुक्रवार की शाम पुलिस ने सख्ती से अभियान चलाया। बिना काम के घूमने वाले युवकों को कान पकडक़र उठक बैठक लगवाई और भीड़भाड़ वाले स्थानों में पुलिस ने ल_ लेकर दौड़ती रही।

पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिये
पुलिस की सख्त कार्रवाई से शुक्रवार को हडक़ंप की स्थिति निर्मित हो गई थी। दोपहर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को शाम पांच बजे से शहर के सभी प्वाइंटों में कार्रवाई के निर्देश दिये थे जिसमें लॉक डाउन में घूमने वाले आवारा युवकों पर सख्ती बरतने को बोला था। एसपी के निर्देश पर सांयकाल पांच बजे से पुलिस ने लाक डाउन में घूमने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी। चौराहों में पुलिस ने बाइक में अकारण घूमने वाले युवकों को पकडक़र सडक़ में उठक बैठक लगवाई। बाद में उनको फटकार लगाते हुए घर भेज दिया।

वाहन चालकों से निकलने का कारण पूंछा
फोरव्हीलर में घूमने वालों को भी पुलिस ने रोक लिया और उनसे घर से निकलने का कारण पूंछा। जो लोग अनावश्यक निकले थे उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है। शाम को पुलिस ने कालेज चौराहा, सिरमौर चौराहा, मार्तण्ड स्कूल मोड़, जयस्तंभ चौक, स्टेच्यू चौराहा, समान तिराहा सहित शहर के दर्जन भर प्वाइंटों में वाहनों की धरपकड़ की थी। वाहन चालकों की गाडिय़ों की हवा भी निकाल दी गई।

भीड़ में डंडा लेकर दौड़ी पुलिस, मची भगदड़
दुकान के पास एकत्र भीउ़भाड़ को पुलिस ने डंडा लेकर दौड़ा लिया। दरअसल दुकान के पास काफी संख्या में लोग अनावश्यक खड़े थे। उसी समय पुलिस डायल 100 में सवार होकर पहुंच गई। जैसे ही पुलिस ने गाड़ी से डंडा लेकर उतरी तो दुकान के पास खड़े लोग भाग दिये। पुलिसकर्मियों ने उनको काफी दूर तक खदेड़ा लेकिन वे हांथ नहीं आए।

close