Saturday, May 21, 2022

Rewa: रीवा जिले में सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपित गिरफ्तार

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram



रीवा। सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई अलग-अलग टीमों ने दबिश देकर अब तक 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष दो की तलाश की जा रही है बताया गया है कि पकड़े गए आरोपितो से पूछताछ महिला थाना प्रभारी कर रही है।
स्वजन का दावा है कि दो बच्चियां मेला कर मामा और भाई के साथ रात में घर लौट रहीं थी। तभी सूनसान स्थान का फायदा उठाकर नाबालिक सहित 8 आरोपितो ने पहले मारपीट की। फिर दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किया। डरी-सहमी किशोरियां घर पहुंची तो स्वजन को पूरी घटना बताई।रात गुजरी तो दूसरे दिन माता पिता के साथ वह चोरहटा थाने पहुंची। जहां महिला पुलिस अधिकारियों के समक्ष बयान के बाद संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में मेडिकल परीक्षण कराया गया था। पुलिस के आला अधिकारी चोरहटा थाने पहुंचे। जहां पीड़िता के कथन के अनुसार एफआईआर दर्ज कर ली गई थी।

6 पकड़ाए,2 की तलाश

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बताया है कि मेला से लौट रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आता है। पीड़ित बच्चियों के बयान अनुसार एफआईआर दर्ज कर ली गई है। चोरहटा पुलिस महिला अधिकारियों के साथ मिलकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक नाबालिग सहित कुल 6 को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि अन्य तो की तलाश जारी है पकड़े गए सभी आरोपी बैजनाथ गांव के बताए गए हैं।

घर लौटते समय हुई घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत बुधवार की रात मेला कर दो नाबालिग बच्चियां अपने रिश्ते के मामा व चचरे भाई के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में बैजनाथ गांव के आम के बगीचे के समीप 8 आरोपितो ने मिलकर चारों को रोक लिया। मामा और भाई ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। दो बहनों को लेकर बगीचा के दूसरी ओर ले गए जहां उनके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

इनका कहना है

नाबालिग के बयान के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है हम विवेचना कर रहे हैं अब तक 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है अन्य की गिरफ्तारी होना शेष है। दो की तलाश की जा रही है।

शिव कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ,रीवा

close