Sunday, December 5, 2021

Rewa News:अजगरहा फूलमती मंदिर के पास मिला युवक का शव

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा, 16 अक्टूबर, शहर के समीपी ग्राम अजगरहा में एक युवक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सुबह ग्रामीणों ने जब फूलमति माता मंदिर के पास लाश देखी तो पुलिस को खबर दी.

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए एसजीएमएच भेज दिया. हालांकि घटनास्थल की जांच में किसी भी प्रकार के चोंट के निशान नहीं मिले. ऐसे में पुलिस हत्या या हादसे में उलझी रही. विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने आसपास जानकारी भेजवाई तो लोगों ने मृतक की शिनाख्त खुटेही मोहल्ला निवासी प्रिंस उपाध्याय के रूप में की.

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया कि प्रिंस उपाध्याय 25 निवासी खुटेही को मिर्गी की बीमारी थी. ऐसे में वह गुरुवार की रात किसी काम से अजगरहा गांव की ओर घूमते फिरते चले गए थे. लेकिन शुक्रवार की सुबह फूलमति माता मंदिर के पास मिलने से हड़कंप मच गया. क्योंकि शुरुआती दौर में गांव वाले हत्या समझ रहे थे. जबकि जानकारी के बाद पहुंची पुलिस हादसा मान रही थी. लेकिन शिना ती के समय जब परिजनों ने अपने बयान में पुलिस को मिर्गी की बीमारी होना बताया तो पुलिस ने राहत की सांस ली. शव को पीएम के लिए भेजा गया।

close