Tuesday, November 30, 2021

Rewa News:बुजुर्ग माता-पिता के साथ पुत्रों ने बेदम मारपीट कर किया जख्मी, एसपी कार्यालय पहुंचे वृद्घ

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram





रीवा।

बुजुर्ग माता-पिता के साथ पुत्रों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है वहीं न्याय के लिए वृद्घ पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं यह घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है पुत्रों की मारपीट से जख्मी रूस्तम खान एवं जहीरा खान ने अपने जख्म दिखाते हुए आरोप लगाया है कि उनके पुत्र सिंकदर सहित अन्य लोगों ने लात-घूसों से न सिर्फ मारपीट की बल्कि डंडे से उन्हें लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं वे जान से मारने की धमकी दे रहे है।

पुत्रों के बर्ताव से नाराज माता-पिता ने पुलिस अधीक्षक से आरोपियों को गिरफ्तार करने व कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उनका कहना है कि उनके पुत्र जान से मारने की धमकी दे रहे है। घटना को लेकर माता-पिता ने पुलिस से जल्द की कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस कार्यालयों में अपनी बात रखी है। हालांकि पुलिस मामले में दो ही पक्षों को जान लेना चाहती है।

पिता ने कहा- घर खाली करो तो टूट पड़े पुत्र



पीड़ित रूस्तम खान ने विवाद के सबंध में बताया कि उनके पुत्रों ने अपना खुद का घर बना लिया है जिस पर उन्होने पुत्रों से कहां कि वे उनका घर खाली कर दे यह बात कहते ही वे भड़क गए और मारपीट शुरू कर दिए है रूस्तम ने बताया कि बीच बचाव करने आए भतीजे के साथ भी उन्होने मारपीट किए है उसकी हालत गंभीर है

इनका कहना है



संपत्ति को लेकर विवाद हुआ है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है
राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर
✍️विकाश तिवारी

close