Monday, November 29, 2021

Rewa News:- पटवारी की मौत शिवराज सरकार की नाकामी का परिणाम: मंगू

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा, 19 अक्टूबर, जिले के जवा थाना अंतर्गत पटवारी श्रीनिवास माझी द्वारा किए गए आत्महत्या को शिवराज सरकार की नाकामी व प्रदेश में बढ़ते हुए भ्रष्टाचार को जिम्मेवार बताया.

जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने कहा कि पटवारी द्वारा आत्मघाती कदम उठाना यह दर्शित करता है कि मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार नहीं भ्रष्टाचारी व माफियाओं की सरकार चल रही है. बेतहाशा महंगाई से हर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है, ऊपर से दाम के बदले काम की जो नियत शिवराज सरकार में हावी हो गई है उससे लोगों को मजबूरन मौत को गले लगाना पड़ रहा है.

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यदि पटवारी श्रीनिवास माझी दलित शोषित वर्ग के व्यक्ति ना होते तो उन्हें आत्महत्या जैसा कदम शायद ही उठाना पड़ता उन्हें अपने ही बेतन के लिए भटकना न पड़ता दुर्भाग्य है कि भाजपा सरकार का सबका विकास सबका साथ का नारा सिर्फ माफियाओ, भष्ट्राचारियो के लिए ही है. उन्होंने आगे कहा कि यदि पटवारी श्री माझी के साथ उच्च अधिकारी न्याय किये होते समय पर वेतन का भुगतान कर देते और जवा की पुलिस न्याय की राह पर चलते हुए उसकी फरियाद सुनी होती तो आज श्रीनिवास माझी को इतना बड़ा कदम ना उठाना पड़ता उनके बच्चे व पत्नी को दुखद वेदना को झेलना न पड़ता.

close