Monday, November 29, 2021

Rewa News: 2 गज जमीन के पुराने विवाद को लेकर चले लठ तीन घायल,एक युवक गंभीर

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा जिले के हनुमाना थाना अंतर्गत सलैया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गया और इस विवाद में लठ चलने से जहां 3 लोग घायल हो गए वही एक युवक के सिर में कुल्हाड़ी से हमले के कारण गहरे जख्म हो गए रात में बवाल के बाद पुलिस वारदात की जगह पहुंची।

सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमाना लेकर आई और एक युवक गंभीर रूप से घायल था जिसको प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा रेफर कर दिया गया।
हनुमाना पुलिस ने दोनों पक्षों से शिकायत आवेदन प्राप्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात तकरीबन 8:00 बजे रवि शंकर गौतम पुत्र हीरामणि 45 वर्षीय निवासी सलैया गांव के ही रामश्रय कहार से पुराना जमीन को लेकर विवाद चल रहा है ऐसे में ही रात को एक बार फिर पुरानी बात को लेकर कहासुनी होने लगी इसी बीच दोनों परिवार के लोग लाठी डंडा लेकर सामने आ गए और मारपीट शुरू कर दी घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

आधे घंटे मारपीट में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए और रवि शंकर गौतम के सिर में कुल्हाड़ी से हमला हो गया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए वारदात के बाद डायल 100 और हनुमाना पुलिस को सूचना दी गई जानकारी के बाद पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची और एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया जिसकी हालत अभी गंभीर है।

close