Monday, November 29, 2021

Rewa News:पूर्व मंत्री ने 17 लोगों को सौंपी पीएम आवास की चाभी

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रविवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत गोल क्वाटर्स बिछिया में निर्मित ईडब्ल्यूएस आवासों का लोकार्पण पूर्व मंत्री एवं विधायक रीवा राजेन्द्र शुक्ला के द्वारा किया गया. यह लोकार्पण अधीक्षण यंत्री शैलेन्द्र शुक्ला की मौजूदगी में किया गया तथा मौके पर 17 लोगो को आवास की चाभी उपलब्ध कराई गई.

अपने उद्बोधन में श्री शुक्ल द्वारा कहा गया कि यह दीपावली के पूर्व आवास उपलब्ध कराया जाकर दीपावली की खुशियों में सहयोग प्रदान किया गया है

गोल क्वाटर्स में आवासीय भवनों में सुरक्षा के लिये बाउड्रीवाल निर्माण कराये जाने एवं मीठा पानी की व्यवस्था कराये जाने हेतु अधीक्षण यंत्री शैलेन्द्र शुक्ला को निर्देशित किया गया एवं शेष आवासों को शीघ्र पूर्ण कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया. श्री श्री शुक्ल ने कहा कि सभी के प्रयास सभाक से पर प्रधानमंत्री आवास का निर्माण समय पर हो सका, हमारा प्रयास है कि जल्द से 81 जल्द शेष आवास बनकर तैयार हों और लोगो को अपनी छत मिल जाय. वहीं नगर निगम अधीक्षण यंत्री शैलेन्द्र शुक्ला ने प्रधानमंत्री आवास के निर्माण एवं प्रगति की जानकारी दी. साथ ही बताया कि शिविर लगाकर बैंक से ऋण दिलाया जा रहा है. 17 को कार्यक्रम के दौरान आवास की चाभी सौंपी गई. लोगों के चेहरे में अपना घर पाकर खुशी देखने को मिली. प्रधानमंत्री आवास योजना के एएचपी घटक के हितग्राही जिन्हें गोल क्वार्टर बिछिया साइट में आवंटित आवास की चाभी सौंपी गई है. इस दौरान पूर्व पार्षद व्यंकटेश पाण्डेय, प्रकाश सोनी, मनोज सिंह, रिशीकेश शर्मा, राजगोपाल चारी, शंकर साहनी, कार्यपालन यंत्री एसके चतुर्वेदी, सहायक नोडल अधिकारी एसएल दहायत, सहायक यंत्री संतोष पाण्डेय मौजूद रहे.

close