Tuesday, November 30, 2021

Rewa News:शिक्षक ने मर्यादा कि तार तार 4 साल से कर रहा था छात्रा के साथ छेड़खानी थक हार कर परिजनों को बताई आपबीती

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

मामला गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत एक निजी स्कूल का है रीवा जिले से शिक्षक के मंदिर और शिक्षक की मर्यादा को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है पुलिस के मुताबिक स्कूल का शिक्षक छात्रा के साथ बीते 4 सालों से छेड़खानी गंदे कमेंट करता था लड़की हताश होकर अपने घरवालों से अपनी आपबीती सुनाई छात्रा की बात सुनकर उसके परिवार जन आक्रोश में आ गए।
परिवार वालों को जब यह बात पाता चली उन्होंने तुरंत स्कूल प्रबंधन को इस बात की जानकारी दी लेकिन स्कूल का संचालक आरोपी शिक्षक का ही साथ देता रहा।
अंत मैं परिजन गोविंदगढ़ थाना पहुंच कर शिक्षक के खिलाफ 354 एवं पास्को एक्ट का अपराध दर्ज किया गया। जिसको गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया था।
गोविंदगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार की शाम द ब्रिटिश स्कूल इंडिया में पदस्थ गणित विषय के शिक्षक आलोक श्रीवास्तव खिलाफ शिकायत आई थी और परिजनों ने दावा किया था की 54 वर्षीय शिक्षक कक्षा 6 से लेकर कक्षा 9 तक 4 साल से छात्रा से छेड़खानी करता रहा है और वह छोटी होने के कारण शिक्षक की गलत हरकत को नहीं समझती थी।
इतना ही नहीं वह कक्षा की अन्य छात्राओं के साथ छेड़खानी करता आ रहा है और जब विद्यालय के प्रचार से शिकायत की गई तो उन्होंने नजरअंदाज कर दिया छात्रा ने परेशान होकर परिजनों को पूरी बात बता दी।

close