Saturday, May 21, 2022

Rewa: बुलेरो की ठोकर से बाइक सवार की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, मचा हड़कंप

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram



रीवा। जिले में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। बीते शाम एक युवक की अपने घर से महज 200 मीटर दूरी पर सड़क हादसे में मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रख चक्काजाम कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच समझाइश दी रही है लेकिन परिजन अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। जानकारी के मुताबिक गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के शिवपुरवा चौकी के निवासी रामसुरेन्द्र कुशवाहा जो कि रीवा से अपने घर जा रहे थे, वह घर से करीब 200 मीटर दूरी पर ही थे कि बुलेरो वाहन ने उन्हें तेज टक्कर मार दी और वह मौके ओर गिर गए। चोंट इतनी गंभीर थी कि उनकी मौत मौके ओर ही हो गई।
जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए संजय गांधी भेज दिया। जहां पीएम कर शव परिजनों को सौप दिया गया लेकिन शुक्रवार को परिजन शव को लेके बच सड़क और रख दिया और चक्का जाम कर दिया। जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और परिजनों को समझाइश दी जा रही है।
परिजनों का आरोप है कि गांव के एक युवक ने ही ठोकर मार कर युवक की हत्या की है, वही पुलिस का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पूर्व में ही दर्ज कर लिया गया है, हत्या जैसे अभी कोई साक्ष्य नही मील हैं। फिलहाल आक्रोशित परिजनों ने रोड में चक्काजाम किया हुआ यही।

close