Monday, November 29, 2021

Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें क्या होंगी खासियतें

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

 

पिछले हफ्ते, सैमसंग के एक फोन को मॉडल नंबर SM-F415F के साथ गीकबेंच पर देखा गया था, जिसे Galaxy F41 माना जा रहा है। लिस्टिंग में Exynos 9611 चिपसेट, 6 जीबी रैम और Android 10 की जानकारी दी गई थी।

Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च होगा। सैमसंग की नई घोषित एफ-सीरीज़ का यह पहला फोन होगा। फोन के लिए एक समर्पित फ्लिपकार्ट टीज़र पेज बनाया गया है। यह पेज फोन के लॉन्च की तारीख के साथ-साथ यह भी बताता है कि गैलेक्सी एफ41 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी और सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसके अलावा पेज में कुछ अन्य जानकारी भी दी गई है। पिछले हफ्ते Galaxy F41 को गीकबेंच लिस्टिंग में कथित तौर पर देखा गया था जिससे फोन में मौजूद प्रोसेसर और रैम की जानकारी मिली थी।

Flipkart पर बनाए गए टीज़र पेज के अनुसार, Samsung भारत में 8 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे Galaxy F41 को पेश करेगी। कंपनी ने यह साझा नहीं किया है कि क्या यह फोन के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगी या नहीं। फ्लिपकार्ट पेज से गैलेक्सी एफ41 को 6,000mAh की बैटरी, सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने की जानकारी मिलती है। ऊपर और साइड पर बेज़ल्स काफी स्लिम लगते हैं। Galaxy F41 टील-इश रंग के विकल्प में आएगा।

पिछले हफ्ते, सैमसंग के एक फोन को मॉडल नंबर SM-F415F के साथ गीकबेंच पर देखा गया था, जिसे Galaxy F41 माना जा रहा है। लिस्टिंग में Exynos 9611 चिपसेट, 6 जीबी रैम और Android 10 की जानकारी दी गई थी।

इसके अलावा, ट्विटर पर एक ज्ञात टिपस्टर द्वारा साझा किए गए स्कीमैटिक्स ने संकेत दिया था कि सैमसंग गैलेक्सी एफ41 में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और सिंगल स्पीकर होगा। टिपस्टर ने कहा था कि फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, Galaxy F41 को तीन रंग विकल्पों – ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में पेश किया जा सकता है।

अफवाह यह है कि गैलेक्सी एफ41 Samsung Galaxy M31 का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है, क्योंकि आगामी फोन का स्कीमैटिक्स गैलेक्सी एम31 के काफी समान दिखता है। यह भी माना जा रहा है कि एफ-सीरीज़ के फोन की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच होगी।

close