Monday, November 29, 2021

SDM SDOP आवास के सामने PNB में सेंधमारी

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

रीवा. लॉकडाउन के बीच पुलिस के कड़े पहरे के बावजूद चोरों के हौसलें बुलंद हैं। अब तो चोरों ने बैंकों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बीती रात रीवा जिले के त्योंथर पचामा तहसील मुख्यालय में संचालित पंजाब नेशनल बैंक में चोरों ने सेंधमारी की। दीवार तोड़कर बैंक में दाखिल हुए और कैशियर काउंटर को भी तोड़ने में सफल हो गए। यह दीगर है कि चोरों के हाथ कुछ भी नहीं लगा।

बता दें कि बैंक के ठीक सामने एसडीएम, एसडीओपी का आवास है। ऐसे में इतनी बड़ी वारदात स्थानीय पुलिस और प्रशासन की सक्रियता को स्पष्ट दर्शाता है। अगर चोर अपने मकसद में सफल होते तो अब तक की क्षेत्र की बहुत बड़ी चोरी की वारदात हो सकती थी। चोरों की संपूर्ण करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

आलम यह है कि मुख्यालयों पर जहां पुलिस का पहरा रहता है। थाना स्थापित हैं और सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल हैं। बावजूद इसके चोर बैंक में सेंधमारी कर दे रहे हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवाल उठने लगा है।

क्षेत्र में बैंक में सेंधमारी की घटना चर्चा का विषय बन गई है। लोगों का कहना है कि जब चोरों से बैंक तक सुरक्षित नहीं तो आमजन की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही है। आश्चर्य यह कि जिले के आला अधिकारियों के आवास के समीप ही चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं और किसी भी भनक नहीं हो सकी है। लोगों का कहना है कि पुलिस केवल लोगों का चालान काटने में व्यस्त है।

from Patrika : India’s Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RSoMHe
https://ift.tt/3fRuIIJ

close