Tuesday, November 30, 2021

50 हजार रिश्वत मांगने का ऑडियो हुआ वायरल बाबू कौशल प्रसाद साकेत को कलेक्टर ने किया निलंबित

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

फोन रिकार्डिक के अनुसार कौशल प्रसाद साकेत को कलेक्टर ने किया निलंबित
उमरिया – कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को पाली ब्लाक की कमलेश बाई नाम की महिला से नियुक्ति , पोस्टिंग कराने के एवज में पचास हजार रूपये की लेन देन की बात कौशल प्रसाद साकेत सहायक वर्ग – 2 कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का फोन रिकार्डिग प्राप्त हुंई है। जिस पर श्री साकेत को दोषी मानते हुए मप्र सिविल सेवा नियम के तहत निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कार्यालय सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल नियत किया गया है। निलंबन अवधि में इन्हें जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

पहले भी लगे थे आरोप



जिला अस्पताल में खनिज मद की राशि को गलत तरीके से इस्तेमाल कर उसे मन मुताबिक खर्च करने सहित अन्य मामलों में हुई गड़बड़ी को लेकर ग्रेड-2 कौशल प्रसाद साकेत के खिलाफ शिकवा-शिकायत का दौर चला। यही नहीं एफआईआर के पहले कौशल साकेत रिकॉर्ड लेकर भी कई दिनों तक गायब रहा।

यह वही कौशल प्रसाद साकेत हैं, जिनके द्वारा पहले भी स्वास्थ्य विभाग में खनिज मद के रुपए का मनमर्जी तरीके से वारा-न्यारा करने के बाद भी जिम्मेदारों द्वारा इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के बजाय हीला-हवाली की गई और तो और कौशल साकेत के पुराने कारनामों को नजरअंदाज कर मलाईदार पद में फिर बैठा दिया गया।

close