Monday, November 29, 2021

युवक की पीट-पीट कर हत्या कर सड़क पर फेंका शव, पुलिस ने जताई चोरी की मंशा से मारपीट की आशंका

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

[ad_1]

सतना

मृत युवक का सड़क किनारे पड़ा मिला शव

जिले के रामपुर में एक युवक को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी और उसका शव सड़क किनारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। शव के शरीर पर मारपीट के निशान और चोट के निशान भी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

रामपुर के वार्ड नंबर 11 की इटमा नई बस्ती में सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। मृतक की शिनाख्त विजय यादव निवासी हर्ष नगर के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शव के ऊपरी भाग में कोई कपड़ा नहीं था और चोट के भी निशान थे।

कोमल ने दी परिजनों को हादसे की सूचना
मृतक के भाई के मुताबिक विजय गुरुवार रात लगभग 9 बजे घर से रोजगार की तलाश करने निकला था। उसने कहा था कि वह नौकरी करने मुंबई जाएगा। गांव का एक युवक कोमल यादव सुबह घर आया और विजय की फोटो दिखाते हुए बोला कि रात में कुछ लोगों ने पीट-पीट कर विजय को मार डाला। उसने बताया की वो भी रात में विजय के साथ ही था लेकिन किसी तरह से बचकर वह भाग आया।

चोरी की मंशा से मारपीट की जा रही है
मृतक के भाई ने अंदेशा जताया है कि बांधा के कोल परिवार ने उसके भाई की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में समझ आया कि चोरी करने की मंशा से विजय के साथ आरोपियों ने मारपीट की है। जिस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे उप-निरीक्षक राजेन्द्र तिवारी ने बताया कि विजय यहां कैसे पहुंचा और उसके साथ क्या हुआ है ? इसकी जांच की जा रही है। मृतक के भाई को हादसे की सूचना देने वाले युवक कोमल से भी पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

close