Tuesday, November 30, 2021

Indore News: मां मेन गेट की कुंडी लगाना भूल गई, फायदा उठाकर मकान में घुस गए चोर; पड़ोसी की मदद से एक को दबोचा, दूसरे को पुलिस ने पकड़ा

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

[ad_1]

इंदौर

आरोपी फैजान

इंदौर के सराफा इलाके में सोमवार सुबह ब्रोकर के घर दो बदमाश चोरी की नीयत से घुसे। ब्रोकर की नींद खुल गई। उन्होंने एक बदमाश को दबोच लिया। एक बदमाश ने चाकू मारकर ब्रोकर को घायल कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी जागे तो उन्होंने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने चाकू मारकर भागे नाबालिग आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है।

सराफा थानाक्षेत्र के कुंवर मंडली में सुबह 4 बजे अरविंद बागरेचा के घर में चोर घुस आए। खटपट की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली। इस दौरान उन्होंने एक बदमाश को पकड़ लिया। आरोपी ने इस दौरान चाकू निकालकर अरविंद पर हमला कर दिया। इसी बीच अरविन्द की पत्नी डिम्पल बदमाश को पकड़ने पहुंचीं, लेकिन चाकू देख वह पीछे हट गईं।

दंपती का शोर सुन पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र पुरोहित भी बाहर निकल आए। इस दौरान बिल्डिंग में रहने वाले अन्य लोगों की मदद से फैजान पिता इरफान निवासी बड़वाली चौकी को पकड़ लिया गया। हमले में राजेन्द्र को भी चोट आई है। अरविन्द का अस्पताल में इलाज चल रहा है। टीआई सुनिल शर्मा के मुताबिक दोनों आरोपी चोरी की नीयत से ही अंदर घुसे थे।

कुंडी लगाना भूल गई थी मां
पुलिस ने बताया कि जिस मकान में वारदात हुई है, वह तीन मंजिला है। निचले हिस्से में अरविंद की बुजुर्ग मां रहती हैं, जबकि तीसरी मंजिल पर खुद वह रहते हैं। मां रात के वक्त दरवाजे की कुंडी लगाना भूल गईं थी और इसका फायदा बदमाशों ने उठाया और वे सीधे तीसरी मंजिल पर पहुंच गए। अरविंद सियागंज में ब्रोकरशिप का काम करते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

close