Sunday, December 5, 2021

Sagar News:एटीएम की शटर काे पेचकस से ब्लाॅक करके निकालते थे रकम, बदमाशाें से 6 एटीएम कार्ड व औजार जब्त

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

[ad_1]

 

  • हरियाणवी जालसाजाें की गाड़ी से मिली 7 पेटी देशी शराब पर लिखा है केटरीना, और भी मामलों का होगा खुलासा

एटीएम के शटर काे पेचकस से ब्लाॅक करके रकम उड़ाने वाले अंतर्राज्यीय गिराेह के तीन सदस्याें काे पुलिस ने दाे दिन पहले गिरफ्तार किया था। उनसे 6 एटीएम कार्ड, औजार और अवैश शराब जब्त की गई। गाड़ी से मिली 7 पेटी देशी शराब पर केटरीना लिखा है। हरियाणवी इन जालसाजाें से पूछताछ चल रही है। एटीएम में छेड़छाड़ कर रुपए उड़ाने के और भी मामलाें का खुलासा हाे सकता है।

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि 18 सितंबर काे सुबह 7.30 पर पुलिस कंट्रोल रूम काे एसबीआई बैंक द्वारा सूचना दी गई कि यादव कॉम्प्लेक्स वृंदावन गार्डन के पास स्थित एसबीआई के एटीएम में कुछ लोग छेड़छाड़ कर पैसे निकाल रहे हैं। सूचना पर कंट्रोल रूम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मकरोनिया की बाज-9 एवं 10 को माैके पर भेजा गया।

पता चला कि एक सफेद रंग की कार मकरोनिया से सिविल लाइन की तरफ तेजी से भागी है। थाने की मोबाइल, एफआरवी, माॅर्निंग गश्त वाहनों को अलर्ट किया गया। पुलिस ने सफेद सेल्टॉस कार क्रमांक टीओ 821-एचआर 6283 काे थाना गोपालगंज क्षेत्र के शिवम कॉचिंग के पास से पकड़ा। घेराबंदी के दाैरान कार से 3 बदमाश पकड़े गए।

कार को चैक किया ताे उसमें 7 पेटी देशी शराब मिली। जिस पर केटरीना लिखा है। 1 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। पकड़े गए बदमाशाें में आजाद पिता अली शेख, आसिफ पिता असुद्दीन खान व असलम पिता आजम खान सभी निवासी जिला पलबल हरियाणा के हैं। गाेपालगंज पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं एटीएम से छेड़छाड़ कर रुपए निकालने के मामले में एसबीआई बैंक अधिकारी शैलेन्द्र साहू निवासी सूबेदार वार्ड की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मकराेनिया पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पूछताछ में बदमाशाें ने एटीएम से रुपए निकालने की बात स्वीकार की है। वे पेचकर से एटीएम की शटर काे ब्लाॅक करके रकम निकालते थे।

निकाली गई राशि किसी खातेदार के खाते से न कटकर सीधे एटीएम से बाहर आ जाती है। जिससे एटीएम के वेंडर काे इसका नुकसान हाेता है। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आराेपियाें का मिलान और वारदात की पुष्टि की गई। उनसे 3 मोबाइल, 6 एटीएम कार्ड व एटीएम मशीन खोलने के औजार मिले हैं।

 

खबरें और भी हैं…

Source link

close