Thursday, January 27, 2022

राष्ट्रवादियों के लिए 2022 में करूंगी प्रचार : कंगना रणौत

Share on whatsapp
WhatsApp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on telegram
Telegram

मथुरा। अभिनेत्री कंगना रणौत शनिवार को ब्रज दर्शन के लिए पहुंचीं। यहां उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मस्थान सहित वृंदावन में श्रीबांके बिहारी, बरसाना में श्रीराधारानी, गोवर्धन में गिरिराज जी और गोकुल में चिंताहरण महादेव के दर्शन किए। पत्रकारों से बातचीत में कहा, मैं कृष्ण की भक्त हूं। खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हूं कि भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि में ठाकुरजी के दर्शन का मौका मिला है। 2022 के चुनाव में राष्ट्रवादियों के लिए प्रचार करूंगी।

कंगना ने कहा कि मेरे बयान से तकलीफ उन लोगों को ज्यादा होती है, जिनके दिल में चोर है। जो सच्चे हैं और राष्ट्रभक्त हैं, उनको मेरी बात सही लगती है। श्रीकृष्ण जन्मस्थान के दर्शन के दौरान उन्होंने कहा, अभी एक हिस्से के दर्शन का मौका मिला है। मुझे बताया गया है कि यहां अभी छह और द्वार हैं, जो बंद हैं। उनके दर्शन हमें योगी जी जल्द कराएंगे, ऐसी उम्मीद हम करते हैं।

किसानों से माफी मांगने पर फिर बयानबाजी



पंजाब में किसानों द्वारा रोके जाने पर माफी मांगने के सवाल पर बोलीं, में क्यों माफी मांगूं? हिमाचल और पंजाब के लोगों में प्रेम है। कुछ मुट्ठी भर असामाजिक तत्व हैं, उनके कहने से कुछ नहीं होता। कुछ लोगों ने गाड़ी रोकी तो क्या हुआ, उनमें से कुछ लोग थे जो यह बोल रहे थे कि इस लड़की को क्यों परेशान कर रहे हो? अच्छे लोग भी हैं, जो बुरे लोगों पर हावी हैं।

close